• Fri. Sep 20th, 2024

    पहले वीकेंड पर लुका छुपी की कमाई:Box Office

    Byadmin

    Mar 5, 2019 kartikaryan

    लुका छुपी छोटे शहर के एक लड़के और लड़के की कहानी है, जो शादी करने की बजाय लिव इन में रहते हैं लेकिन दुनिया को अपने पति-पत्नी होने का अहसास दिलाते हैं l फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना भी हैं l

    कार्तिक को ग्वालियर के लड़के के रूप में दिखाया गया है। कृति का रोल मथुरा की लड़की का है जो पढ़ने के लिए दिल्ली जाती है और वापस आने के बाद उसके लिए एक नई कहानी शुरू होती है।

    कार्तिक आर्यन और कृति सनोन की फिल्म लुका छिपी ने अपनी रिलीज़ के पहले तीन दिनों में शानदार कलेक्शन करते हुए 32 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

     

    कार्तिक और कृति यंग जनरेशन के स्टार्स हैं और कहानी भी आजकल छोटे शहरों की ही पसंद की जा रही है इसलिए इस फिल्म की कमाई अच्छी रही l इस फिल्म को देश भर में 2100 और विदेशों में 407 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गयाl

    निर्देशक लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी लुका छुपी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के ओपनिंग वीकेंड में 32 करोड़ 13 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को तीसरे दिन यानि इस रविवार को 14 करोड़ 4 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। शनिवार के मुकाबले फिल्म को करीब 40 प्रतिशत की बढ़त मिली है।

     

     

    इस फिल्म को 8 करोड़ एक लाख रूपये से ओपनिंग मिली थी।

    30 करोड़ से अधिक की ओपनिंग और सोमवार को महाशिवरात्रि की देश के कुछ भागों में छुट्टी इस फिल्म का भविष्य अच्छा बना सकती है। सिर्फ 25 करोड़ रूपये में बनी फिल्म लुका छुपी ने कार्तिक आर्यन के लिए एक रिकॉर्ड बना दिया है। कार्तिक की सोनू के टीटू की स्वीटी ने पहले वीकंड में 26 करोड़ 57 लाख और प्यार का पंचनामा ने 22 करोड़ 75 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

    Share With Your Friends If you Loved it!

    By admin

    Administrator

    Comments are closed.