• Thu. Sep 19th, 2024

    जानिए दीपिका और रणवीर के कैसे होती है ! जानकर हैरान आप !

    Byadmin

    Feb 8, 2019

    जैसे की आप जानते है की दीपिका और रणवीर की शादी के बाद रणवीर अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. में अपने जिंदगी की शुरुवात कर चुके है ! और वो अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर बोहोत खुश है!
    यह पूछे जाने पर कि क्या दीपिका को उनकी तरह का ही म्यूजिक पसंद है. रणवीर कहते हैं कि कुछ हद तक़. लेकिन दोनों के च्वाइस में बहुत अंतर भी है. कुछ म्यूजिक कलेक्शन रणवीर के ऐसे हैं, जो दीपिका नहीं सुनती हैं. वह थोड़े मेलोडियस गाने सुनना ज्यादा पसंद करती हैं. जबकि रणवीर उनके पसंद का हर संगीत सुन लेते हैं.
    वहीं रणवीर कहते हैं कि दीपिका उनके फैशन स्टेटमेंट के बारे में कहती हैं कि वह हर छह महीने में अपना स्टेटमेंट बदलते रहते हैं. रणवीर सिंह ने यह भी राज खोला कि उनके दिन की शुरुआत भजन सुनने से होती है. वह दिन में भजन सुनने के बाद बाकी सारी तरह के गाने सुनते हैं.
    बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय जल्द ही रिलीज हो रही है. इस फिल्म में वह रैपर बने हैं और रणवीर कहते हैं कि वह बचपन से काफी रैप करते आये हैं और वह अपने इस मोमेंट को काफी एंजॉय कर रहे हैं उन्हें म्यूजिकल फिल्म मिली है.
    आपको बता दें कि, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पिछले साल नवंबर में शादी की थी। इटली में शादी का आयोजन किया गया था। इसके बाद दीपिका और रणवीर ने बेंगलुरु और मुंबई में रिसेप्शन दिया था। शादी के बाद दोनों अपनी फिल्मों को लेकर व्यस्त हो गए हैं।

    Share With Your Friends If you Loved it!

    By admin

    Administrator

    Comments are closed.