• Thu. Sep 19th, 2024

    नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में बरखा बिष्ट पर सबकी नजर

    Barkha BishtActress Barkha Bisht as Jasodaben

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ इन दिनों काफी चर्चा में है। PM MODI की बायोपिक में इस किरदार के लिए एक्ट्रेस बरखा बिष्ट को कास्ट किया गया है।फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं। विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के लुक में काफी जंच रहे हैं।लेकिन एक किरदार ऐसा है जिसपर सबकी नजर बनी रहेगी। वो किरदार है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन का।

    इस बारें में बात करते हुए बरखा ने बताया, मुझे इस रोल के लिए गुजराती तरीके से बोलना सीखना पड़ेगा। इस कैरक्टर में आपको कई शेड्स देखने को मिलेंगे। मैं अभी केवल इतना ही कह सकती हूं कि इस फिल्म से जुड़कर मुझे बहुत गर्व है।” बरखा ने आगे कहा- इस फिल्म के लिए हम अहमदाबाद में शूट करेंगे और मैंने इस बारे में काफी पढ़ना शुरू कर दिया है। यह रोल काफी चैलेंजिंग है क्योंकि जसोदाबेन के बारे में लोग बहुत ही कम जानते हैं।’

    इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। फिल्म की टीम पिछले 2 सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं।फिल्म का प्रोडक्शन संदीप सिंह कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया था।

    Share With Your Friends If you Loved it!

    By admin

    Administrator

    Comments are closed.