• Thu. Sep 19th, 2024

    ये कैसे प्रधानमंत्री है , जो अपना वादा पूरा नहीं करते…? – चंद्रबाबू के अनशन में पहुंचे राहुल गांधी, बोले |

    Byadmin

    Feb 11, 2019

    नई दिल्‍ली। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की एक दिवसीय भूख हड़ताल जारी है। आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के मुद्दे पर वह केंद्र सरकार के खिलाफ आज भूख हड़ताल कर रहे हैं।आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू का कहना यह था कि केंद्र सरकार ने राज्य को लेकर अन्य और भी कई वादे किए थे और उन्हें पूरा करने में भी असफल रही है।आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ आंध्र प्रदेश भवन में शुरू की एक दिन की हड़ताल के दौरान कहा गया है की , ‘आज हम केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध जताने के लिए यहां आए हैं… कल प्रधानमंत्री ने आंध्र प्रदेश (गुंटूर) का दौरा किया था, धरने से एक दिन पहले… मैं पूछता हूं, क्या ज़रूरत है…?’

    चंद्रबाबू नायडू ने यह कहा गया कि प्रधानमंत्री ने आंध्र प्रदेश के मामले में ‘राज धर्म’ का पालन नहीं किया है , क्योंकि उनकी सरकार ने राज्य को विशेष दर्जा नहीं दिया है। यदि प्रधानमंत्री हमारे लोगों पर निजी हमले करते हैं, तो हम उसका जवाब देने को हमेशा तैयार हैं। इस भूख हड़ताल में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता डॉ फारुक अब्दुल्ला तथा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मजीद मेमन भी मौजूद हैं।

    वहीं अनशन पर आंध्र भवन में राहुल गांधी भी पहुंचे। उन्‍होंने कहा, ‘मैं आंध्र प्रदेश के लोगों के साथ हूं। वह किस तरह के प्रधानमंत्री हैं? उन्होंने आंध्र प्रदेश के लोगों के साथ किया हुआ वादा पूरा नहीं किया । मोदी जहां भी जाते हैं, झूठ बोलते हैं ऐसा कहा जा रहा है। उनमें कोई विश्वसनीयता नहीं बची है।

    Share With Your Friends If you Loved it!

    By admin

    Administrator

    Comments are closed.