• Thu. Sep 19th, 2024

    रामदास अठावले ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

    केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने गुरुवार को कहा है कि 2024 के लोकसभा चुनावों में पीएम नरेंद्र मोदी का सामना करना ममता बनर्जी की क्षमता से परे है।

    ममता बनर्जी बोल रही हैं की 2024 में खेला होगा, मैं उनको बताना चाहता हूं कि 2024 में नरेंद्र मोदी का मेला होगा और दोबारा सत्ता में आएंगे. बीजेपी को विपक्ष से ड़र नहीं लगता. आप जितना विरोध बीजेपी का करेंगे, बीजेपी उतनी मजबूत होगी.”

    बता दें कि उनका ये बयान तृणमूल कांग्रेस की नेता और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी द्वारा मोदी विरोधी गठबंधन बनाने की संभावना के बीच आया है।

    रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया (ए) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी Mamata Banerjee) की अगुवाई में भले ही सभी विपक्षी दल एकजुट हो जाएं, लेकिन अगले लोकसभा चुनाव में कोई ‘खेला’ नहीं होगा क्योंकि उस चुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का ही ‘मेला’ होगा.

    उन्होंने कहा, “ममता बनर्जी बोल रही हैं की 2024 में खेला होगा, मैं उनको बताना चाहता हूं कि 2024 में नरेंद्र मोदी का मेला होगा और दोबारा सत्ता में आएंगे. 

    बीजेपी को विपक्ष से डर नहीं लगता. आप जितना विरोध बीजेपी का करेंगे, बीजेपी उतनी मजबूत होगी.”

    दिल्ली में ममता विपक्षी दलों के नेताओं से मिल रही हैं

    अठावले ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान ममता बनर्जी द्वारा लाए गए ‘खेला होबे’ के नारे पर कटाक्ष किया है।

    ममता बनर्जी ने अक्सर ‘खेला होबे’ (गेम ऑन) के नारे का इस्तेमाल किया है और साथ ही, उन्होंने बीजेपी विरोधी गठबंधन बनाने के लिए कई विपक्षी नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

    इसी को देखते हुए, रामदास अठावले ने ट्विटर पर लिखा है कि 2024 के लोकसभा चुनावों में पीएम मोदी के नेतृत्व में कोई ‘खेला’ नहीं बल्कि एक ‘मेला’ होगा, और पीएम मोदी एक बार फिर प्रचंड जीत के साथ प्रधानमंत्री बनेंगे। 

    केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री आठवले ने दावा किया, ‘2024 में ‘खेला’ नहीं सत्ता के लिए मोदी का मेला होगा।

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2024 में NDA की सरकार बनने से दुनिया की कोई ताक़त रोक नहीं सकती, चाहे ममता बनर्जी के नेतृत्व में कितने ही राजनीतिक दल एकजुट क्यों न हो जाएं।’

    Share With Your Friends If you Loved it!